Sushant Singh Rajput Lookalike: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के दिलों में एक गहरा घाव छोड़ा है. आज भी प्रशंसक उन्हें याद करते ही इमोशनल हो जाते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जिसने इंटरनेट यूजर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. एक शख्स जिसकी शक्ल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से बिल्कुल मिलती-जुलती है. हमशक्ल का असली नाम डोनिम आर्यन है. आर्यन की शक्ल बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है, जिसने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह के हूबहू को देख लोग रह जाते हैं दंग


आर्यन के वीडियो को देखकर लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं. वह सुशांत के गानों और फिल्मों के सीन्स को रीक्रिएट करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं. आर्यन के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं. आर्यन के एक्सप्रेशन और फिजीक पूरी तरह से सुशांत से मिलते-जुलते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके वीडियो काफी पॉपुलर हो रहे हैं. प्रशंसकों के बीच सुशांत की पुरानी यादें ताजा हो गई. महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक, 'केदारनाथ', 'काई पो चे', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में अभिनेता की भूमिकाओं को लोग आज भी बेहद याद करते हैं. 


 



 



 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे वायरल


हमशक्ल के वीडियो को कई प्रशंसकों से प्रशंसा मिल रही है. कई नेटिजन्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हेलो, मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत मेरे पसंदीदा अभिनेता थे." बता दें कि 14 जून को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की दुखद खबर मिली थी. उनकी असामयिक मृत्यु की खबर से मनोरंजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और उनके प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार को गहरा दुख हुआ. ऐसे प्रतिभाशाली और होनहार अभिनेता की हानि को दुनिया भर के लाखों लोगों ने गहराई से महसूस किया, जो सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं.