Viral Video: बच्चों के टैलेंट शो में आपने बच्चों की एक से बढ़कर एक शानदार कला देखी होगी. इस वीडियो में दिख रहे बच्चे की कला (Art) को देखकर भी आप सरप्राइज रह जाएंगे. आजकल छोटो-छोटे बच्चे डांसिंग और सिंगिंग में कमाल का प्रदर्शन करते हैं. लेकिन कुछ बच्चे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट (Musical Instruments) में भी अपना हाथ आजमाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क पर जमा हो गई भीड़


किसी भी चीज को करने की चाहत हो तो रास्ता भी मिल ही जाता है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने टैलेंट (Talent) से सड़क से गुजर रहे लोगों को हैरान करके रख देता है. इस बच्चे को सड़क पर बैठकर ड्रम बीटिंग (Drum Beating) करते हुए देखा जा सकता है लेकिन इसका अंदाज जरा हटकर है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



बच्चे ने ऐसे बजाया ड्रम


इस बच्चे ने ड्रम (Drum) बनाने के लिए प्लास्टिक के एक डिब्बे का इस्तेमाल किया है. ये अपनी कला में इतना ज्यादा माहिर है कि सुनने से ये पकड़ पाना काफी मुश्किल है कि बच्चा ड्रम नहीं बल्कि एक डिब्बे को बजाकर ड्रम बीटिंग परफॉर्म कर रहा है. इस देसी जुगाड़ (Desi Jugad) ने कई लोगों का दिल जीत लिया और लोग सड़क पर रुक-रुककर बच्चे का टैलेंट देखने से खुद को रोक नहीं पाए. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को न केवल एंटरटेन (Entertain) किया बल्कि इंस्पायर भी किया है. कई बच्चों के पास सुविधाएं न के बराबर होती हैं लेकिन फिर भी वो अपने सपनों को पूरा करने का रास्ता ढूंढ ही निकालते हैं. महज 36 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर