Taylor Swift Cat: पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट के पास जो पालतू जानवर है वो दुनिया के कई लोगों से भी अमीर है. हैरान हो गए ना आप. जी हां, टेलर स्विफ्ट के पास जो बिल्ली है उसकी कीमत 800 करोड़ (97 मिलियन डॉलर) रुपये है. ये दुनिया की तीसरी सबसे महंगी पालतू जानवर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है बिल्ली का नाम?


रॉलिंग स्टोन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्ली का नाम ओलिविया बेनसन है. एक डेटा के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर Nala.Cat के नाम से अंकाउट वाली बिल्ली दूसरे स्थान पर है. उसकी कीमत 100 मिलियन डॉलर है. नाला के इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली कैट के लिए गिनीज रिकॉर्ड होल्डर भी है. 


हालांकि ओलिविया बेनसन का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. ऑल अबाउट कैट के मुताबिक, ओलिविया के दुनियाभर में फैंस हैं. वह कई वीडियोज में नजर आ चुकी है. टेलर स्विफ्ट की ये बिल्ली कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है. टेलर स्विफ्ट ने साल 2014 में ओलिविया को पाला था. तब से वह उनके पास है. बता दें कि टेलर स्विफ्ट दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली गायिका हैं. वह हर साल करीब 150 मिलियन डॉलर कमाती हैं.


रिपोर्ट में ये भी बताता गया कि बिल्ली की इतनी कीमत कैसे हुई. स्विफ्ट द्वारा 2020 में साझा की गई एक तस्वीर, जिसमें बेनसन को एक सोफे पर बैठे हुए दिखाया गया. उस तस्वीर को दो मिलियन से अधिक लाइक मिले. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं