Teacher Beating Student: कभी-कभी ऐसे चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं, जिस पर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता. सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला केस सामने आया है. एक महिला टीचर ने अपनी स्टूडेंट्स से जूठे बर्तन धुलवाने पर मजबूर किया, लेकिन जब स्टूडेंट ने मना किया तो वह मारपीट पर उतर आई. यह कथित मामला उत्तराखंड के पौड़ी जिले का है. जिले में एक टीचर द्वारा बेरहमी से एक छात्रा को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों के पास जब यह वीडियो सामने आया तो सभी दंग रह गए. शिक्षा विभाग ने वीडियो की पुष्टि करते हुए पौड़ी जिले के देवला पौखाल इलाके का बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला टीचर ने छात्रा को जमकर पीटा


कथित जानकारी के मुताबिक, गुरुराम राय इंटर कॉलेज में लगे एनएसएस शिविर के दौरान एक छात्रा की स्कूल शिक्षिका ने बेरहमी से पिटाई कर डाली. वीडियो जैसे ही किसी ने इंटरनेट पर डाला तो वायरल हो गया. पहले तो टीचर ने छात्रा को खूब थप्पड़ मारे, लेकिन इसके बाद टीचर ने छात्रा का गला तक दबाया.


 




जूठे बर्तन नहीं धोने पर टीचर ने की पिटाई


इस कथित घटना के बारे में जब लोगों ने जानने की कोशिश की तो पता चला कि शिक्षिका ने छात्रा की पिटाई इसलिए कर डाली क्योंकि छात्रा ने पानी न होने पर जूठे बर्तन नहीं धोए. इसके बाद अपना आपा खो चुकी शिक्षिका छात्रा को बेरहमी से पीटने लगी. किसी तरह से छात्रा शिक्षिका के चंगुल से छूट पाई. वहीं अब मामले का संज्ञान जिला शिक्षा अधिकारी ने लिया है. उन्होंने पूरे प्रकरण पर जांच बैठा दी है, जिससे शिक्षिका पर कार्यवाही हो सके.


रिपोर्ट: कमल किशोर पिमोली


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं