Teacher Listening Bhojpuri Song In Class: सोशल मीडिया के दौर में एक छोटी सी गलती की भी गुंजाइश नहीं है, क्योंकि एक छोटा सा वीडियो आपकी एक चूक को वायरल करने में जरा सा भी वक्त नहीं लेता. कुछ ऐसा ही हुआ बिहार के सारण जिले में, जहां पर सरकारी स्कूल के एक शिक्षक स्मार्ट क्लास में टीवी चलाकर भोजपुरी का अश्लील गाना सुन रहे थे. किसी स्टूडेंट ने क्लास रूम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और अब यह काफी वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लास में टीचर संग छात्र सुनने लगे भोजपुरी का अश्लील सॉन्ग


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल के टीचर अपने क्लास में कुर्सी पर बैठे हुए हैं और भोजपुरी के अश्लील गाने को टीवी पर चला दिया है. इस दौरान उसके साथ कई सारे स्कूली छात्र भी मौजूद होते हैं. सभी न सिर्फ इस गाने को मस्ती से देखकर रहे हैं, बल्कि एन्जॉय भी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र ने क्लास रूम का वीडियो भी बना लिया. कहा जा रहा है कि यह एक सरकारी स्कूल का स्मार्ट क्लास है, जहां पर स्कूली छात्रों को पढ़ाने के लिए टीवी भी लगाई गई है.


 



 


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल


मीडिया में जैसे ही यह खबर वायरल हुई तो स्कूल के शिक्षा पदाधिकारी भी हैरान रह गए. उनका कहना है कि इस मामले वीडियो को संज्ञान में ले लिया गया है और अब इस पर जांच चल रही है, दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाई स्कूल का है. शिक्षा अधिकारी ने कहा कि संबंधित विद्यालय की जांच रिपोर्ट मिलते ही कार्रवाई होगी.


यह भी पढ़ें: संभल कर जाए, पेड़ के पीछे छिपा है एक खतरनाक जानवर! क्या आपको दिखा?


यह भी पढ़ें: छोटी सी बात पर बहन को Whatsapp पर किया ब्लॉक, फिर भाई के लिए लिख डाला इतना लंबा लेटर!


यह भी पढ़ें: पैसे लेकर रेस्टोरेंस्ट में खाना खाने घुसे गरीब बच्चे, वेटर ने दिखाया बाहर का रास्ता; ट्विटर पर मचा बवाल