The Nun Garba Dance: जैसे ही कोई गरबा का नाम लेता है तो आपके दिमाग तुरंत डांडिया, घाघरा, दुपट्टे और कुर्ते जैसे कलरफुल इवेंट्स की कल्पना करने लगता है. डांडिया इवेंट्स में लोग जमकर नाचते हैं और खुशी के माहौल में हिस्सा लेकर आनंद उठाते है. अगर आप डांडिया इवेंट में किसी को डरावने चेहरे के साथ देख लें तो क्या करेंगे? जी हां, एक गरबा इवेंट कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. एक गरबा इवेंट की प्रैक्टिस के दौरान दो लोगों को हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'द नन' के ड्रेस पहने देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में जहां डांस स्टेप्स को नंबर्स में बोलते हुए सुना जा सकता है, वहीं 'द नन' की गेटअप में आई दो नन को गरबा करते देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डरावना लुक देखकर लोगों के उड़ गए होश


आस-पास के लोगों ने जैसे ही इन्हें देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. उन्होंने अनोखा नन का ड्रेस पहना हुआ था. उनके डरावने लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई लोगों का इसपर ध्यान खींचा है. दोनों का एक वीडियो एक्स पर यूजर मिसेजजी द्वारा शेयर किया गया. इसके शुरुआत में आप दो लोगों को द नन पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है. डरावने लुक के लिए उन्होंने कोई भी कसर नहीं छोड़ा, दोनों ने अपने चेहरे को सफेद रंग से भी रंग लिया. जब दोनों ने गरबा किया, तो पूरे समय उनके चेहरे पर एक सीरियस एक्सप्रेशन बना रहा, जो हॉरर फिल्म के किरदार से मैच करता है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


यह पोस्ट 22 अक्टूबर को शेयर किया गया था. पोस्ट होने के बाद से यह करीब 20 हजार बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आए हैं. कई लोगों को लगा कि वीडियो मजेदार है. पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा, "लगता है वे कॉन्ज्यूरिंग हॉरर मूवी शूट करने के बाद सीधे यही पर चले आए और गरबा इवेंट का आनंद ले रहे हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आस-पास की पब्लिक पर नजर डालना चाहिए. कैसे वो उनसे डरे हुए हैं और डांस करना जारी रखे हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ये तो हैलोवीन गरबा है." एक चौथे ने लिखा, "वहां से बच्चे फरार हो गए होंगे."