Thief Forgot Robbery: एक अजीबोगरीब घटना में, एक चोर ने कथित तौर पर एक फ्लैट में घुसने के बाद अपना मिशन भूल गया. सब एक किताब की बदौलत. अज्ञात 38 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर रोम के प्रेती जिले में एक अपार्टमेंट में बालकनी से घुसा. हालांकि, जब उसने बेडसाइड टेबल पर होमर के इलियड के बारे में एक किताब देखी तो उसका ध्यान तुरंत भंग हो गया. जब चोर ने घर में घुसपैठ की तो उस घर के मालिक मौजूद थे और उन्होंने अपराधी का सामना किया, जिनकी उम्र 71 साल थी. हालांकि, एनबीसी 15 के अनुसार, चोर किताब में इतना मग्न था कि वह अपने आसपास के चीजों से ही अनजान था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Video: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर सोए बुढ़उ चचा, तेज रफ्तार में आई ट्रेन तो फिर हुआ कुछ ऐसा


चोर घर में घुसते ही पढ़ने लगा किताब


समाचार एजेंसी ने आगे बताया कि अपराधी को उसी बालकनी से भागने का प्रयास करने के कुछ ही समय बाद गिरफ्तार कर लिया गया था जिसका उसने घुसने के लिए इस्तेमाल किया था. जिस किताब ने चोर का ध्यान खींचा, वह जियोवन्नी नुची की द गॉड्स एट सिक्स ओ'क्लॉक थी. जब खबरें सुर्खियां बनीं, तो किताब के लेखक को यह जानकर खुशी हुई कि उनकी किताब ने इतना ध्यान भंग किया था. नुची ने इटैलियन अखबार इल मेसाजेरो को बताया, "यह शानदार है. मैं उस व्यक्ति से मिलना चाहता हूं और उसे किताब देना चाहता हूं क्योंकि उसे पढ़ते हुए आधा रास्ते में गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मैं चाहता हूं कि वह इसे पूरा कर सके."


लड़की के पेट में थी ऐसी अजीबोगरीब चीज, डॉक्टर ने की 5 घंटे सर्जरी, फिर क्या हुआ?


चोर ने आखिर क्या बताया?


चोर ने कथित तौर पर पुलिस से दावा किया कि वह उसी इमारत में रहने वाले एक दोस्त से मिलने के लिए बालकनी पर चढ़ गया था. बीबीसी के अनुसार, चोर ने कहा, "मुझे लगा कि मैं एक बी एंड बी में आ गया हूं, किताब देखी और इसे पढ़ना शुरू कर दिया." बीबीसी ने बताया कि चोर को कथित तौर पर एक बैग के साथ भी पाया गया था जिसमें उस शाम पहले से ही किसी अन्य संपत्ति से चोरी किए गए कीमती कपड़े थे.