Thief Wrote I Love You 108: चोरी के कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार चोर अपनी हरकतों के चलते चर्चा का विषय रहते हैं तो कई बार वे ऐसा कुछ कर जाते हैं कि लोग और पुलिस दोनों कंफ्यूज हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां चोर ने चोरी के बाद दीवार पर कुछ ऐसा लिख दिया कि उसे पढ़कर पुलिसवाले भी हैरान रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान में ‘आई लव यू, 108’ लिखा है
दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के बस स्टैंड के पास स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में बीती रात चोरी हुई. चोर एस्बेस्टस शीट तोड़ कर दुकान के अंदर घुसा था. कुल चोरी दो लाख रुपए की बताई जा रही है. चोर ने घटना को अंजाम देने के बाद दुकान में ‘आई लव यू, 108’ लिखा है. यह देखकर वहां के लोग हैरान हैं.


जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो..
घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की करतूतें कैद हुई हैं. पुलिस ने बताया कि मामला प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास अमर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से संबंधित है. दुकान का मालिक रतन यादव गांधीनगर का रहने वाला है. गुरुवार सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के ऊपर लगा एस्बेस्टस शीट टूटा था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था. इसके अलावा यह भी लिखा हुआ मिला.


मतलब किसी को समझ नहीं आ रहा!
फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक नकाबपोश चोर दिखा है. इसके बाद चोर ने सीसीटीवी कैमरे का वायर निकाल दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं चोर ने दीवार पर जो लिखा है उसका मतलब किसी को समझ नहीं आ रहा है. वहीं लोग चुटकी ले रहे हैं कि यह शब्द शायद पुलिस के लिए लिखे गए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर