CCTV Footage Viral: बिहार के बेगूसराय में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला, जहां एक चोर ने लोगों के आंखों के सामने ही साइकिल चोरी करके ले गया. उस चोर ने एक मॉल के सामने खड़ी साइकिल को चोरी की. इस घटना को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया. पूरी करतूत की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि यह घटना बलिया थाना क्षेत्र पटेल चौक के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साइकिल मॉल के सामने खड़ी करके एक युवक खरीदारी करने के लिए अंदर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइकिल चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद


खरीदारी करने के बाद जब वह वापस उसे साइकिल उस जगह नहीं दिखाई दी, जहां उसने खड़ी की थी. मॉल के बाहर खड़ी साइकिल गायब थी. इसके बाद उसने साइकिल चोरी के बारे में पता लगाने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश की. आनन-फानन में मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें एक चोर द्वारा साइकिल की चोरी की घटना को अंजाम देते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.


लोगों के बीच आंखों के सामने चोरी करके ले गया चोर


आप वायरल होने वाले सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं किस तरह से एक चोर द्वारा साइकल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. हालांकि, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की करतूत कैद हो गया. वीडियो में, साफ दिखाई दिया कि चोर पहले आता है और फिर कुछ सेकेंड तक साइकिल के पास खड़ा रहता है और फिर उसने अपने हाथ में रखे लाल रंग के बैग को साइकिल पर टांगता है और फिर साइकिल का ताला तोड़ता है.


 




ताला तोड़ने में कामयाब होने के बाद वह साइकिल को स्टैंड से चलाकर फरार हो जाता है. इस दौरान उसके आस-पास कई लोग खड़े होते हैं लेकिन उसे बिल्कुल भी डर नहीं लगता. फिलहाल, बलिया थाने के पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान में जुट गई है.


रिपोर्ट: जीतेंद्र चौधरी


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं