Parrot Typing Message In Whatsapp: सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई वीडियोज को देखकर यह लगता है कि आज के दौर में ये भी कितने समझदार हो गए हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक तोता दिख रहा है. मजेदार बात यह है कि यह तोता व्हाट्सएप चैट में मैसेज टाइप करता हुआ दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक अलग क़िस्म का तोता!
दरअसल, इस वीडियो को गुलजार नमक एक पैरोडी ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. इसमें तोते को काफी टैलेंटेड बताया गया है. इसके बाद इस वीडियो को पोस्ट कर दिया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक अलग क़िस्म का तोता मोबाइल स्क्रीन के ठीक सामने बैठा हुआ है. मजे की बात यह है कि इस तोते का रंग भी काफी अलग है.


तोते ने कमान संभाल ली!
यह मोबाइल एक शख्स के हाथ में है और व्हाट्सएप का चैटबॉक्स खुला हुआ है. जब वह शख्स उस चैटबॉक्स में टाइप कर रहा था ठीक इसी दौरान उस तोते ने कमान संभाल ली और उसने अपनी चोंच से टाइप करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते उस तोते से बड़े बड़े शब्द टाइप करने शुरू कर दिए और चैटबॉक्स को भरना शुरू कर दिया.


सोशल मीडिया पर वायरल..
वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह चोंच से स्क्रीन के नीचे बने अक्षरों को दबाना शुरू करता है और उसको तब तक दबाए रहता है जब वह सेंड नहीं हो जाता. हालांकि वह ऐसे शब्दों को टाइप करता है जिसका मतलब निकालना नामुमकिन है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर