Deadly Black Jawfish: भयानक जानवर सिर्फ गहरे समुद्र या घने जंगलों में ही नहीं होते हैं; वो कहीं भी हो सकते हैं और आपको बिना बताए हमला कर सकते हैं. ऐसा ही कुछ एक टूरिस्ट के साथ हुआ. वो जब एक जगह से गुजर रहा था तो मिट्टी से एक अजीब सी मछली निकली, जो उसके बुरे सपनों जैसी दिख रही थी. ऐसा लग रहा था मानो कोई राक्षसी मछली सामने देख ली हो और उस पर हमला कर सकती है. पहले तो वो मछली पत्थर जैसी लग रही थी, लेकिन जब आदमी ने उसे छुआ तो वो बहुत तेजी से वापस पानी में चली गई. हालांकि, वहीं मौजूद एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और जैसे ही इसे पोस्ट किया तो यह वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ट्रेन में मजे से सो रहा था यात्री, अचानक सीट पर सांप रेंगता हुआ आया और फिर; Video हुआ वायरल


घूमते वक्त अचानक दिखाई दी राक्षसी मछली


एक शख्स कैम उत्तरी पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के वाइल्ड पिल्बरा इलाके में घूम रहा था. इस जगह पर बहुत कम लोग रहते हैं. जब वो यहां घूम रहा था तो उसे एक अजीब मछली दिखी. इस मछली की नीले रंग की आंखें थीं और उसके दांत बहुत तेज थे. कैम ने इस मछली का वीडियो अपने टिकटॉक पर शेयर किया. वीडियो में एक आदमी उस राक्षसी मछली को छेड़ता है, और मछली उस पर झपट पड़ती है. फिर वो आदमी डर के मारे भाग जाता है. वीडियो में किसी ने कहा, "यह बहुत डरावना है." एक और ने कहा, "इससे आज रात मुझे नींद नहीं आएगी."


देखें पूरा वीडियो-



यह भी पढ़ें: पड़ोसी की बिजली का बिल भरता रहा शख्स, 20 साल बाद पता चला तो फिर किया ऐसा काम


प्रत्यक्षदर्शी ने बताई पूरी बात


कैम ने बाद में बताया कि पहले तो मछली सिकुड़ी हुई और बेजान लग रही थी, लेकिन फिर पता चला कि ये एक काले रंग की मछली है जो समुद्र के किनारे रहती है. कुछ समय बाद कैम एक और खतरनाक जानवर के पास पहुंच गया, जो एक स्टोनफिश था. कैम ने कहा, "इससे भी दूर रहो!"


आपको बता दें कि जॉफिश एक तरह की मछली होती है. इनमें लगभग 80 तरह की मछलियां होती हैं. ये मछलियां अटलांटिक, प्रशांत और हिंद महासागरों में रहती हैं. इनका वर्गीकरण बहुत जटिल है और इनमें से कई मछलियों के बारे में अभी भी पता नहीं है.