नई दिल्ली: आपने जादूगर को अक्सर हाथ की सफाई करते देखा होगा. कई बार लोग इसे नजर का धोखा भी कहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जादूगर तो नहीं, लेकिन नजर के धोखे ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिनमें एक पुल पर कई सारे मोटरसाइकिल और कारें चल रही है और जैसे ही वाहन टर्न होता है, वो गायब हो जाता है. ट्विटर पर जिस शख्स ने ये वीडियो अपलोड किया है, उसका नाम डैनियल है. डैनियल (@DannyDutch) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 29 जून को सुबह 7 बजे अपलोड किया है. 


 



वीडियो को पोस्ट करते हुए डैनियल ने लिखा, 'जी हां, ट्रैफिक गायब हो जाता है...' इस वीडियो को अब तक 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को कई लोगों ने रीट्वीट भी किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के रीएक्शन आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये पुल लोगों को किसी दूसरी दुनिया में जाने का रास्ता है.



सचमुच, इस वीडियो ने लगभग हर देखने वाले को चकराकर रख दिया, और कोई भी अपना सिर खुजाए बिना नहीं रह पाया. बहुत-से यूज़रों ने मज़ाक में इस वीडियो में दिख रहे पुल को बदनाम बरमूडा ट्रायंगल जैसा करार दे डाला.



ट्विटर के एक यूज़र ने समझाया कि वीडियो में जो पुल दिखाई दे रहा है, वह दरअसल पुल है ही नहीं, साधारण सड़क है, और वीडियो में जो नदी नज़र आ रही है, वह भी दरअसल एक पार्किंग लॉट की छत है, जिसमें कारें और मोटरसाइकिलें जा रही हैं.