Teacher Dancing With Students: आज कल बड़े हों या बच्चे, सभी के बीच डांस का अच्छा खासा क्रेज (Craze) देखने को मिलता है. पैरेंट्स भी अपने बच्चों को डांस क्लास (Dance Class) में डालने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में जब स्कूल के अंदर ही टीचर बच्चों को डांस सिखाने लगे तो उससे बेहतर और क्या हो सकता है. 


छात्राओं को ऐसे सिखाया डांस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में छात्राओं को बारी-बारी से डांस स्टेप्स (Dance Steps) परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. कुछ छात्राओं के बाद उनकी टीचर को भी डांस करते हुए देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में ग्रीन बोर्ड और कुछ बेंचेस नजर आ रही हैं जिसका मतलब है कि ये किसी स्कूल (School) का क्लासरूम है. पहले आप इस वीडियो को देखें...



ये भी पढें: Viral Video: शादी में किया ऐसा डांस कि जमीन ही गिर गई, VIDEO देख खुला रह जाएगा मुंह!


बिताए कुछ यादगार पल 


इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि हमारे इंपरफेक्ट रैंडम डांस ने हमें खुशी (Happiness) के कुछ यादगार पल दिए. कई यूजर्स ने इनके इस डांस की काफी तारीफ भी की है. छात्राओं और टीचर की इस बॉन्डिंग (Bonding) ने काफी लोगों को इंप्रेस भी किया है. कुछ यूजर्स (Users) ने हार्ट वाले इमोजीस भेजे तो कुछ ने इस डांस को खूबसूरत बताया. 


ये भी पढें: रेस्टोरेंट से मंगाए थे प्याज के पकोड़े, जो डिलीवर हुआ उसे देख उड़ गए शख्स के होश


लोगों को खूब पसंद आया वीडियो


इस वीडियो (Trending Video) ने कई लोगों का दिल जीत लिया. महज एक ही दिन में इस वीडियो ने एक हजार से भी ज्यादा लाइक्स (Likes) बंटोरे हैं. टीचर के इस तरह के कदम को सभी ने सराहा और बच्चों को भी डांस करने से अपने रूटीन (Routine) में कुछ बदलाव जरूर महसूस हुआ होगा.  


LIVE TV