iPhone Exploded News: iPhone को दुनिया के बेहतरीन फोन में से एक माना जाता है. इसके फीचर्स भी काफी अच्छे होते हैं. लेकिन एक शख्स के लिए उसका iPhone काफी खतरनाक और जानलेवा साबित हुआ है. शख्स अपना iPhone चला रहा था तभी अचानक वह फट गया. इस दुर्घटना में शख्स की आंखों में ज्यादा चोट आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसकी आंखों की रोशनी भी जा सकती है. बता दें कि यह घटना ब्राजील की बताई जा रही है. नॉर्थ ब्राजील के सेअरा में एक शख्स के साथ यह घटना हुई. घरवाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उसकी स्थिति ठीक नहीं है और घरवाले किसी अच्छे आई-स्पेशलिस्ट की तलाश कर रहे हैं.


फोन में धमाके के साथ लगी आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 28 साल के लिएंड्रो ब्रासिल सिल्वा नाम के शख्स ने 3 महीने पहले iPhone 8 खरीदा था. घटना के बारे में शख्स की बहन ने बताया कि उस दिन मां के साथ लंच के लिए परिवार के सदस्य इकट्ठे हुए थे. सभी लोग लिविंग रूम में थे. लिएंड्रो किचन में था और अपना फोन चला रहा था. तभी अचानक तेज आवाज सुनाई दी और वह चिल्लाने लगा कि मेरी आंखें फट गईं हैं. आवाज सुनकर सभी डर गए और भागते हुए किचन में पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि फोन में आग लगी हुई है. 


आंखों की रोशनी जाने का है खतरा


परिवार के लोगों ने पहले उसकी आंखों को धोया फिर तुरंत अस्पताल लेकर गए. लिएंड्रो की बहन ने बताया कि डॉक्टरों ने पहले उसे एनिस्थिसिया दिया क्योंकि दर्द काफी ज्यादा था. डॉक्टरों ने उसकी आंखों के ऑपरेशन की बात भी कही है. अगर जल्दी कुछ नहीं किया गया तो लिएंड्रो की आंखों की रोशनी भी जा सकती है. 


एप्पल से मांगा गया जवाब


जिस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है वहां कोई आई-स्पेशलिस्ट नहीं हैं इसलिए परिवार के लोग किसी अच्छे आई-स्पेशलिस्ट की तलाश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, एप्पल कंपनी से भी इस घटना को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई है और कंपनी के जवाब का इंतजार है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर