Inspiring Video: कोरोना के बाद से डिप्रेशन (Depression) के मामलों में इजाफा दर्ज किया गया है. इसका मुख्य कारण है परिस्थितियों से लड़ने के बजाय हार मान लेना. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको पॉजिटिव वाइब्स (Positive Vibes) मिलेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहतरीन स्टंट परफॉर्म करने की कोशिश 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीएमएक्स बाइक (BMX Bike) के साथ स्टंट परफॉर्म करने के लिए आगे बढ़ता है. कुछ ऊंचाई पर जाकर वो बाइक छोड़ता हुआ फ्लिप (Flip) करता है और उस पर बैठने की कोशिश करता है.  इसके बाद क्या हुआ ये जानने के लिए पहले आप इस वीडियो (Video) को देखिए...



ये भी पढें: 'पुष्पा' के गाने पर लड़की ने किया ऐसा गजब डांस, देखने के लिए सड़क पर इकट्ठा हुए लोग


पहली बार मिली असफलता


पहली कोशिश में इस लड़के को मुंह की खानी पड़ती है. इसके बाद वीडियो में इस लड़के को दोबारा यही स्टंट (Stunt) परफॉर्म करते हुए दिखाया जाता है. इस बार वो अपनी कोशिशों में कामयाब (Successful) हो जाता है और बहुत ही खूबसूरती से अंजाम तक पहुंचता है. इस वीडियो में कहा गया है कि कभी भी हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि बड़ी चीजों को सफल होने में समय लगता है.


ये भी पढें: Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद भी नहीं थमी तबाही, आग की लपटें देख दहल जाएगा दिल!


खुद को समय देना जरूरी


जब भी आपको किसी भी काम को करने में परेशानियों (Problems) का सामना करना पड़े तो उनसे घबराइए मत और लगातार कोशिश करते रहिए. एक ना एक दिन आपको उस काम में सफलता जरूर मिलेगी. बस जरूरत है तो खुद को और खुद की स्किल्स (Skills) को समय देने की और उन्हें निखारने की. 


LIVE TV