Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद भी नहीं थमी तबाही, आग की लपटें देख दहल जाएगा दिल!
Advertisement

Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद भी नहीं थमी तबाही, आग की लपटें देख दहल जाएगा दिल!

Aircraft Catches Fire: प्लेन क्रैश जैसा हादसा (Accident) किसी के भी मन में जिंदगी भर का खौफ पैदा कर सकता है. ऐसे में यूनाइटेड स्टेट्स (United States) के एक प्लेन क्रैश का वीडियो सामने आया है, जिसे देख किसी का भी दिल दहल जाएगा. 

Plane Crash: प्लेन क्रैश के बाद भी नहीं थमी तबाही, आग की लपटें देख दहल जाएगा दिल!

Passengers Been Evacuated: डोमिनिकन रिपब्लिक के सैंटो डोमिंगो से आने वाली रेड एयर की फ्लाइट (Red Air Flight) आग की लपटों में उलझने से पहले एक छोटी सी इमारत और एक कम्युनिकेशन टॉवर से टकरा गई थी. इस प्लेन में 126 यात्री थे. बता दें कि ये हादसा मियामी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (Miami International Airport) पर हुआ. 

यात्रियों को निकाला गया बाहर

यात्रियों को विमान (Plane) से बाहर निकाला गया. एपी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक तीन यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं और उन्हें अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि रेड एयर की फ्लाइट में लैंडिंग गियर (Landing Gear) फेल होने के कारण आग लगी थी. पहले आप भी इस हादसे का वीडियो देखें...

ये भी पढें: स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर ऐसे करने लगा ड्राइव, लोग बोले- 32GB के फोन में 31.9GB

वीडियो देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस हादसे के वीडियो को देख कई लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में आसमान को काले धुएं से ढका हुआ देखा जा सकता है. यात्रियों (Passengers) के चेहरे पर साफ-साफ डर दिख रहा है. सभी अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागते हैं. इस आग को बुझाने के लिए तीन दमकल की गाड़ियां (Firefighting Vehicles) मौके पर पहुंची.

ये भी पढें: चौराहे पर Traffic Police ने किया ऐसा डांस, माइकल जैक्सन के स्टेप्स देख लोग बने फैन

यात्रियों का खतरनाक अनुभव

इस हादसे की वजह से कुछ फ्लाइट्स को भी विलंबित (Delay) करना पड़ा. एक पैसेंजर ने आंखों देखा हाल बताते हुए कहा कि चारों ओर भगदड़ (Panic) मच गई थी. सभी अफसर अपना काम करने में जुटे हुए थे. ये बहुत ही खतरनाक अनुभव (Terrible Experience) था. 

LIVE TV

Trending news