Instagram Reel Viral: भारत के टीवी सीरियल्स में दिखाए गए सास-ससुर (In Laws) से ये दोनों बिल्कुल अलग हैं. सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि ये उस छोटी सी बच्ची के लिए जिसका टीवी पर आने का हमेशा से सपना था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्शन ने बताई महिला की कहानी


आगे लिखा गया कि वो हमेशा से ही बड़े पर्दे पर आना चाहती थी. बीती रात अचानक उसे एक कॉल आती है और उसे डॉक्टर (Doctor) और मां के तौर पर एक शो में आमंत्रित किया जाता है. इसकी वजह से इस महिला का बचपन का सपना (Dream) पूरा हो पाता है और वो टीवी पर आती है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: Trending: छींक मारते ही बाहर निकला कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लड़के के होश!


सास-ससुर के साथ बांटी खुशी


महिला ने लिखा कि उसने ये खुशी (Happiness) अपने सास-ससुर के साथ बांटी. उसका पति और बेटा सो रहे थे जबकि सास-ससुर अपनी सुबह की चाय को छोड़कर शो के केवल उस एक सेगमेंट (Segment) को देखने का इंतजार कर रहे थे, जहां उनकी बहू की एक झलक दिखाई देती है. दोनों ने अपनी बहू को एक मूवी स्टार (Movie Star) जैसा महसूस कराया. इस वीडियो ने कई यूजर्स के दिलों को छुआ है.


ये भी पढें: Viral: बिल्लियों की इन हरकतों पर आने लगेगा प्यार, VIDEO में क्यूटनेस की भरमार


काफी ज्यादा सपोर्टिव ससुराल वाले


इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस महिला के ससुराल वाले कितने ज्यादा सपोर्टिव (Supportive) होंगे. महिला ने अपने सास-ससुर को सबसे बड़ा चीयरलीडर बताया. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद (Like) किया है.


LIVE TV