Groom Shocked In Video: हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दूल्हे की हालत पर कुछ लोगों को हंसी आ रही है तो कुछ को तरस. दरअसल इस वीडियो में दुल्हन (Bride) दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराती दिखाई दे रही है. लेकिन दुल्हन की शर्तों को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. बताया जा रहा है कि दुल्हन ने वरमाला के तुरंत बाद दूल्हे के आगे अपनी डिमांड्स रख दीं. ये मांगें (Demands) एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर लिखी हुई थीं और दूल्हे के पास भी दुल्हन की बात मानने के अलावा कोई चारा नहीं था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्तें पढ़ हो जाएंगे सरप्राइज 


दुल्हन ने अपने होने वाले पति के सामने 8 शर्तें (Conditions) रखीं. इन शर्तों को जानकर आप भी दुल्हन के अंदाज को क्यूट कहेंगे. इन शर्तों में कहा गया है कि महीने में सिर्फ एक पिज्जा (Pizza) खाने की अनुमति है, घर के खाने के लिए हमेशा हां कहना है, हर दिन साड़ी (Saree) पहननी है, केवल मेरे साथ लेट नाइट पार्टी की जा सकती है आदि. सारी शर्तें जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें... 



शॉपिंग की रखी कंडीशन


दुल्हन ने अपनी मांगों में रोजाना जिम (Gym) जाना, रविवार को ब्रेकफास्ट बनाना, हर पार्टी में अच्छी फोटो खींचना और हर 15 दिन के बाद शॉपिंग (Shopping) पर लेकर जाना शामिल किया है. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. कुछ को दुल्हन का आइडिया काफी पसंद आया तो कुछ ने दूल्हे को बेचारा कह दिया. कुछ लोग हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट करते दिखाई दिए.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और ये वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन (Entertain) भी कर रहा है. इस वीडियो को 37 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1.8 मिलियन लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर