Man Climbing Building Like Mogli: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो ट्रेंड (Trend) कर रहा है जिसे देख लोग चौंक गए. दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बिल्डिंग पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है. ठीक वैसे ही जैसे हॉलीवुड मूवीज (Hollywood Movies) में सुपरमैन को दिखाया जाता है.


कुछ ही पलों में पहुंच गया ऊपर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स को बिल्कुल मोगली (Mogli) की तरह ही उछल कूद करते हुए देखा जा सकता है. इसका हेयर स्टाइल (Hair Style) भी कुछ-कुछ मोगली जैसा ही है. आप इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो जाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: बच्ची ने अपने भाई को ऐसे लगाया गले, यूजर्स को पसंद आया क्यूट मोमेंट; देखें VIDEO


वीडियो हो रहा वायरल


ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो ने सात मिलियन से भी ज्यादा व्यूज (Views) बंटोरे हैं. इतना ही नहीं पांच लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद (Like) किया है और दो हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट (Comment) कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं?


ये भी पढें: बच्चे ने ऐसे मदमस्त होकर खाई चॉकलेट, VIDEO देख हो जाएगा इसकी मासूमियत से प्यार


हैरान कर देने वाली रील्स


इंस्टाग्राम (Instagram) पर ऐसी कई हैरान कर देने वाली रील्स (Reels) खूब व्यूज बंटोरती हैं और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती हैं. लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि आखिर इस शख्स (Man) ने इतनी आसानी से ऐसा करतब कैसे कर दिया.


LIVE TV