Viral Video: इंटरनेट पर आपने भी अक्सर जानवरों को लड़ते-झगड़ते हुए देखा होगा. कई वीडियोज में दो सांपों (Snakes) को भी एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा होगा. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा चौंकाने वाला वीडियो नहीं देखा होगा. जहां एक तरफ बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, तो वहीं दूसरी ओर एक शख्स किसी साधारण सांप के साथ नहीं बल्कि खतरनाक अजगर (Python) के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देने वाला वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो को देख आप भी शख्स की हिम्मत को दाद देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें... 



लोग रह जाएंगे हक्के-बक्के


दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को खतरनाक अजगर (Python) को अपने कंधों पर उठाकर कहीं ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस सांप (Snake) की लंबाई और वजन काफी ज्यादा लग रहा है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए. वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 


वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों (Social Media Users) के होश ही उड़ाकर रख दिए हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर