Viral Video: लड़ाई-झगड़े और नाच-गाने का वीडियो आपने दिल्ली मेट्रो और रोडवेज बस में देखा होगा. लेकिन अब यह नजारा फ्लाइट में भी दिखने लगा है. हाल ही में एक फ्लाइट में सीट को लेकर विवाद हो गया, जिसमें चार यात्रियों ने मिलकर एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटा. यह घटना तब शुरू हुई जब एक यात्री ने अपनी सीट छोड़कर किसी और की सीट पर बैठने की कोशिश की. यह विवाद विंडो सीट को लेकर हुआ था, जो अक्सर यात्रियों के बीच झगड़े का कारण बनती है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विंडो सीट पर बैठने के लिए हुआ मारपीट


घटना के दौरान, एक यात्री ने अपनी सीट छोड़कर विंडो सीट पर बैठने की कोशिश की, जो पहले से ही किसी और के लिए आरक्षित थी. जब असली यात्री अपनी सीट पर वापस आया, तो उसने देखा कि उसकी सीट पर कोई और बैठा है. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि चार अन्य यात्रियों ने मिलकर उस व्यक्ति को थप्पड़ और घूंसे मारने शुरू कर दिए.


ये भी पढ़ें: विशालकाय अजगर से लिपटा दिखा शख्स, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video!
 


क्रू मेंबर्स ने क्या कहां 


फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन यात्री उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थे. एयर होस्टेस ने कई बार यात्रियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने. इस दौरान, फ्लाइट क्रू ने घोषणा भी की कि सभी यात्री अपनी-अपनी सीटों पर बैठ जाएं, लेकिन लड़ाई जारी रही.


क्या है पूरा मामला 


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे चार लोग मिलकर एक व्यक्ति को मार रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एयर होस्टेस और अन्य क्रू मेंबर्स उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यात्री उनकी बात नहीं सुन रहे.


ये भी पढ़ें: बाल पकड़कर घसीटा, फिर फाड़े कपड़े, स्कूली लड़कियों की CAT फाइट का वीडियो वायरल
 


वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को एक्स पर  @gharkekalesh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक  65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “नया नया पैसा आने पर इंसान ऐसी ही नीच हरकत करता है ‍” दूसरे ने लिखा, “यह परिवार नहीं, गुंडों की गैंग है, उन्हें प्रतिबंधित कर देना चाहिए”.