Trending Video: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो नाच-गाने और लड़ाई-झगड़े का वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालांकि, इस बार का वीडियो चोर के पिटाई का है. जिसमें एक चोर को यात्रियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर कुटाई की और वीडियो वायरल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 


वीडियो में दिखाया गया है कि एक लंबे वाला शख्स जो कि हाफ टी-शर्ट पहना हुआ मेट्रो के गेट से बाहर भागने की कोशिश कर रहा है. लेकिन यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और मेट्रो के अंदर खींच लिया. इसके बाद यात्रियों ने उस चोर की जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


 यात्रियों ने चोर को जमकर पीटा 


हालांकि, चोर को पकड़ने के बाद यात्रियों ने उसे बुरी तरह पीटा. गुस्साए यात्रियों ने चोर पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया. इस दौरान कुछ लोग चोर को पीटते हुए अभद्र भाषा का भी उपयोग कर रहे थे. हालांकि, अंत में चोर किसी तरह मेट्रो के गेट से भागने में सफल हो गया.


दिल्ली मेट्रो में चोरी की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं, लेकिन इस बार यात्रियों ने अपनी सतर्कता और साहस का परिचय देते हुए चोर को पकड़ लिया. यह घटना एक उदाहरण है कि कैसे आम लोग भी अपनी सुरक्षा के लिए सतर्क रह सकते हैं और चोर को सबक सिखा सकते हैं.


 



 


यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रयाएं 



वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया और कैप्शन लिखा, 'दिल्ली मेट्रो में लोगों का चोर के साथ क्लेश'. वीडियो को अब तक 3 लाख 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो एंटरटेनमेंट का जरिया बन गई है". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा," ऐसा कौन वेलकम करता है भाई ". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "मंजिल से जरा भी भटके तो यही हाल होता है".


ये भी पढ़ें: 50 हजार रुपये देती हो या फिर थाने ले चलूं? फर्जी पुलिसवाला ऑटो में घुसा, लड़की को दी धमकी