Viral Video: हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला का अनोखा हेयरस्टाइल दिखाया गया है. इस वीडियो में महिला के बालों को इस तरह से सजाना, जिसमें फुलझड़ी, हरे पटाखे और चकरी बम शामिल हैं, एक बहुत ही क्रिएटिव और जोखिम भरा कदम है. इस तरह के हेयरस्टाइल को देखकर लोग हैरान हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला का अनोखा हेयरस्टाइल 


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बालों को अनोखे लुक में सजवा रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला सबसे पहले अपने बालों में फुलझरी लगवाती है फिर पांच फुलझड़ी लगाने के बाद उसके अपने बालों में हरे वाले पटाखे लगावाती है. हालांकि चार पटाखे लगाने के बाद उसमें चकरी बम भी लगाए जाते हैं. जबकि सभी पटाखे को अलग-अलग जगहों पर लगाकर महिला के  हेयरस्टाइल को सजाया जाता है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. 


 



 


यूजर वीडियो देखकर कर रहे हैं कमेंट 


वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर  @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा, "एक माचिस और खेल खत्म." इस वीडियो को अब तक एक लाख बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइन और शेयर भी किया. इस वीडियो को देखकर यूजर तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई ये तो पटाखे की पूरी दुकान ही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा कौन करता है." जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमारे यहां पागलों की कमी नहीं है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे! दीदी ऐसे काम करते आपको डर नहीं लगता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई दिवाली के पहले ही धमाल, एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज ये कहां धमाल मचेगा."