Viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं कभी लड़ाई-झगड़े का तो कभी नाच-गाने का. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक रिक्शावाला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो दिल्ली की सड़कों का है, जहां दो विदेशी टूरिस्ट एक रिक्शे पर बैठे हुए हैं और रिक्शा चालक उन्हें अंग्रेजी में पुरानी दिल्ली के बारे में जानकारी दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिक्शेवाले की अंग्रेजी सुनकर विदेशी टूरिस्ट?

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिक्शा चालक विदेशी टूरिस्ट को जामा मस्जिद और उसके आसपास के बाजारों के बारे में बता रहा है. वह उन्हें वहां की संकरी गलियों और बाजारों की विशेषताओं के बारे में भी समझा रहा है. रिक्शेवाले की अंग्रेजी सुनकर विदेशी टूरिस्ट भी हैरान रह गए और उन्होंने उनकी जमकर तारीफ किए .


 




वीडियो देखकर लोगों जमकर की तारीफ  

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Anup barnwal नाम के हैंडल से शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "इस भारतीय रिक्शेवाले को 1000 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए, क्योंकि जिस प्रकार से उसने एक विदेशी से बात की, सुनकर मजा आ गया". इस वीडियो को 3 लाख 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करके लिखा, "देश में बेरोजगारी इस कदर है कि इतनी पढे-लिखे इंग्लिश बोलने वाले युवा को रिक्शा चलाना पड़ रहा है". एक अन्य यूजर ने लिखा, "रिक्शा वाले भैया की तो इंग्लिश बहुत अच्छी हो गई है". एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह भाई क्या खूब टैलेंट है बंदे में".