Trending News: गाजियाबाद घटना का वीडियो आपने तो देखा होगा. जिसमें एक मेड ने अपने पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था. ऐसा ही एक झारखंड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो दुकानदारों को गोलगप्पे बनाने के लिए पैरों से आटा गूंथते हुए देखा गया. यह घटना झारखंड के गढ़वा जिले के मझिआंव बाजार का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि दुकानदार न केवल पैरों से आटा गूंथ रहे थे,बल्कि गोलगप्पे के पानी में हार्पिक और यूरिया खाद का भी इस्तेमाल कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा 


इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा फैल गया. लोगों ने दोनों दुकानदारों को घेर लिया और उनसे इस गंदगी और मिलावट के बारे में सवाल किए. दुकानदारों ने स्वीकार किया कि वे गोलगप्पे में स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया खाद का इस्तेमाल करते हैं.यह सुनकर लोग और भी उग्र हो गए और पुलिस को सूचना दी.


पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार 


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उनके पास से एक सफेद रंग का ठोस पदार्थ भी जब्त किया, जिसे फिटकरी के समान बताया गया है. इस पदार्थ को जांच के लिए मेडिकल लैब भेजा गया है. अगर यह पदार्थ हानिकारक पाया गया, तो दोनों दुकानदारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.


स्वाद बढ़ाने के लिए मिलाता था हार्पिक और यूरिया


इस घटना ने स्थानीय लोगों में खाद्य सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. लोगों ने पुलिस से मांग की है कि खाद्य सुरक्षा कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाए. स्थानीय प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि वे ऐसे खाद्य पदार्थों का सेवन न करें जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं. 


 


 



 


यूजर कर रहे हें कमेंट 


इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं . एक यूजर ने लिखा, "छी छी छी खाने वालों देख लो अच्छे से". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज से मेरा पानी पूरी खाना बंद...". जबकि एक अन्य यूजर से लिखा, "भाई ये सब क्या देखने को मिल रहा है"


ये भी पढे़ं: दिल्ली मेट्रो में पैसेंजर्स के हत्थे चढ़ा चोर, लोगों ने बाल नोंच-नोंच मारा; Video वायरल