Funny Video: कोरोना के समय जब वैक्सीनेशन की बारी आई, तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए. इनमें लोग सुई से डरते हुए नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था जैसे सबको इंजेक्शन फोबिया हो गया हो. हर कोई सुई के बारे में मजाक करते हुए रील बना रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें:  BMW कार से आई महिला और चुराने लग गई गमला, CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हुआ सबकुछ


दरअसल, कई लोगों को सच में इंजेक्शन से बहुत डर लगता है. जैसे ही डॉक्टर इंजेक्शन निकालते हैं, उनकी हालत खराब हो जाती है. जब उन्हें लगवाना होता है, तो उनका नाटक देखने लायक होता है. कुछ लोग तो इतने घबरा जाते हैं कि रोने लगते हैं या बेहोश होने का नाटक करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी लड़की के बारे में है जो डॉक्टर के हाथ में सुई देखते ही डर के मारे रोने लगती है. जिसे देखकर लोग हैरान हो गए. 


सुई से डर के दादी के पास जाकर छूपने लगी, बच्ची


वीडियो में देखा जा सकता है कि जब डॉक्टर सुई लेकर लड़की के पास आते हैं, तो वह डर के मारे रोने लगती है और अपनी दादी के पास जाकर छूपने लगती है. फिर इसके बाद उसकी बहन उसे शांत करने की कोशिश करती है, लेकिन लड़की का डर कम नहीं होता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है 


 



वीडियो देखकर लोगो कर रहे हैं, कमेंट 


वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म instagram पर  @nagarpalika.memes_ नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे कई लोगों ने लाइक और शेयर भी किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,  "ये तो मैं हूं." दूसरे ने लिखा, "मुझसे कुछ भी करवा लो, रात के 2 बजे कब्रिस्तान ले चलो, कुंए में कूदा दो, गाड़ी तेज चला लो, कभी डर नहीं लगता लेकिन इंजेक्शन से बहुत डर लगता है.". जबकि तिसरे ने लिखा, "सुई से तो अच्छे-अच्छे पहलवान भी डरते हैं." हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए और उन्होंने लड़की के डर को समझा. वहीं, कुछ लोगों ने इसे मजाकिया भी कहा. इस वीडियो ने नीडल फोबिया (सुई का डर) के बारे में भी चर्चा को जन्म दिया है, जो कि एक आम समस्या है और कई लोग इससे पीड़ित होते हैं. समस्या है और कई लोग इससे पीड़ित होते हैं.