Puneet Superstar Viral Video: सोशल मीडिया पर लाइक और फॉलो पाने के लिए लोग कई बार अजीबोगरीब और खतरनाक हरकतें करने लगते हैं. कुछ लोग ऊंची इमारतों पर चढ़कर सेल्फी लेते हैं, तो कुछ खतरनाक स्टंट्स करते हैं. जबकि कुछ लोग वायरल होने के लिए गोबर रोटी और गौमूत्र पी रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सारी वीडियो देखे होंगे. लेकिन हाल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स नाले का पानी और नींबू पीते नजर आ रहा है. जिसे देखकर लोग  हैरान है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल होने वाले शख्स का नाम पुनीत सुपरस्टार बताया जा रहा है जिनका असली नाम पुनीत कुमार है जो अपने अनोखे वीडियो बनाने के लिए मशहूर है. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक गंदे नाले में ग्लास डुबोते हैं और फिर उसमें नींबू निचोड़ कर पीते हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई है और लोग उनकी मानसिक स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में यात्रियों ने पकड़ा चोर, कॉलर पकड़कर की ऐसी हालत.. दोबारा नहीं करेगा गलती


 क्या है पूरा मामला 


वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स एक गंदे नाले के किनारे प्लेट में चार नींबू लेकर बैठा हुआ है. इसके बाद वह प्लेट से एक नींबू उठाता है और चाकू की मदद से काटकर उसका रस एक ग्लास में निचोड़ लेता है. फिर वह शख्स ग्लास को नाले में डुबोता है और नाले से गंदे पानी को निकालकर पीने लगता है. थोड़ी देर बाद वह फिर नाले से पानी निकालता है और उसमें नींबू निचोड़ता है और पीने लगता है. हालांकि पीने के बाद वह वहां से उठकर कहीं चला जाता है. 


 



 


वीडियो देखकर यूजर हो रहे हैं हैरान


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म instagram पर @room_pe_chle नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लगभग 2 करोड़ 35 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है. वहीं 5 लाख से ज्यादा लोग ने इसे लाइक किया. जबकि 3.9 मिलियन से ज्यादा बार शेयर किया गया. वहीं, कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.  एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "पी वो रहा है और घिन्न मुझे आ रही है". दूसरे ने लिखा, "ये आदमी पूरी तरह पागल हो चुका है". तीसरे ने लिखा, "कंटेंट ऐसा बनाओ कि कोई कॉपी ही ना कर सके". चौथे ने लिखा, "फॉलोअर्स के चक्कर में ये लोग और कितना गिरेंगे".