दिल्ली मेट्रो में यात्रियों ने पकड़ा चोर, कॉलर पकड़कर की ऐसी हालत.. दोबारा नहीं करेगा गलती
Advertisement
trendingNow12488357

दिल्ली मेट्रो में यात्रियों ने पकड़ा चोर, कॉलर पकड़कर की ऐसी हालत.. दोबारा नहीं करेगा गलती

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में हाल ही में एक चोर को यात्रियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों ने उस चोर को कॉलर से पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है, जिसमें यात्रियों का गुस्सा साफ झलक रहा है.

 

दिल्ली मेट्रो में यात्रियों ने पकड़ा चोर, कॉलर पकड़कर की ऐसी हालत.. दोबारा नहीं करेगा गलती

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल होता रहता है कभी लड़ाई-झगड़े का तो कभी नाच-गाने का. लेकिन इस बार एक चोर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

हाल ही में एक चोर को पैसेंजर ने रंगे हाथों पकड़ लिया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. यह घटना तब हुई जब एक शख्स मेट्रो में चोरी करते हुए पकड़ा गया. पैसेंजर ने तुरंत उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

ये भी पढ़ें: भैया बड़े खतरनाक लोग हैं! लड़कों ने पाइप में रॉकेट डाल कर दिया लॉन्च, देखकर हो जाएंगे लोटपोट
 

चोर को थप्पड़ पर थप्पड़ मारे लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पैसेंजर ने उस शख्स को थप्पड़ पर थप्पड़ मारे और उसे प्लेटफॉर्म पर उतारकर पुलिस के हवाले करने की कोशिश की. इस दौरान कुछ पैसेंजर ने उसे मारने से मना भी किया और कहा कि उसे पुलिस के हवाले कर देना चाहिए.  

ये भी पढ़ें: वही आंखें, वही चेहरा, Divya Bharti की हमशक्ल को देख लोगों ने पूछा- क्या दोबारा जन्म ले लिया?
 

दिल्ली मेट्रो में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं 

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आईं. कुछ लोगों ने कहा कि दिल्ली मेट्रो में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है. वहीं, कुछ लोगों ने मजाक में कहा कि यात्री अपने ऑफिस का गुस्सा उस चोर पर निकाल रहे थे.

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो को X पर @gharkekalesh नामक हैंडल से पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, " दिल्ली मेट्रो के अंदर चोर पकड़ा गया".  हालांकि खबर लिखे जाने तक 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर भीड़ ने उस व्यक्ति को घेर रखा है और एक युवक लगातार उसे थप्पड़ मार रहा है. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते लिखा, "लोग ऑफिसर गुस्सा इस पर उतार रहे हैं". दुसरे यूजर ने लिखा, "चोर को मारने में मजा खूब आता है". तीसरे यूजर ने लिखा, "कितना भी मार लो ये चोरी करेगा ही".

Trending news