Prank video viral: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वायरल प्रैंक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रूम में करीब 5-6 छात्र नजर आ रहे हैं और उनमें से कुछ फोन चला रहे हैं तो कुछ लेटे हुए आपस में बात कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: इस एयरपोर्ट पर 3 मिनट से ज्यादा Hug करने पर है जुर्माना, रकम सुनकर छूट जाएंगे पसीने


हॉस्टल में घुस आया भूत


तभी अचानक एक शख्स सफेद चादर ओढ़े और हाथ में सिर जैसा आकृति लिए रूम में घुस जाता है. फिर वहां मौजूद छात्र एकदम से घबरा जाते हैं और कुछ छात्र भाग भी जाते हैं. जबकि एक शख्स डर के कारण वह उठ ही नहीं पाता है. फिर लास्ट में जैसे-तैसे उठकर भाग जाता है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.


 



 


वीडियो देखकर लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट 


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @01back_bencher नाम के हैंडल से शेयर किया.  वीडियो को अब तक 1 करोड़ 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 9 लाख 78 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. जबकि इसे 1.6 मिलियन बार शेयर किया गया. वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "भाई ये तो स्त्री 2 का साइड इफेक्ट है". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई सच में देखने के बाद हंसी नहीं रुक रही है".वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे वाह! यह तो किसी हॉरर फिल्म का सीन लग रहा है".एक अन्य यूजर वीडियो देखकर मजेदार कमेंट लिखा, "भाई आज तक ऐसा वीडियो नहीं." एक अन्य यूजर ने लिका, "सच में मजा आ गया देखकर".