Pani Puri Video Viral:  पानीपूरी के स्टॉल देखते ही लोगों के मुंह में पानी आने लगता है और ना चाहते हुए भी लोग उस स्टॉल की ओर खिंचे चले जाते हैं. अब पानी पूरी में ऐसा बदलाव हुआ है, जिसे जानने के बाद आप खाने से पहले एक बार नहीं दस बार सोचेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि 
इंटरनेशनल शेफ पानीपूरी में क्या-क्या मिला रहे हैं. इसे देखकर लोग हैरान हो गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बॉडी की ऐसी-ऐसी जगहों पर गुदवाया टैटू, नौकरी के लिए तरस रही.. हर कोई कर रहा रिजेक्ट


थाई करी और पानी पुरी का मिलन


क्लिप को शेफ वरुण तोतलानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, “थाई करी और पानी पुरी का मिलन” उन्होंने बताया कि इस पानी पूरी में दोनों दुनिया की सर्वश्रेष्ठ चीजें शामिल की है. पूरी भारत से है, इसकी स्टफिंग थाई विरासती टमाटर और बींस से की गई है और पानी नारियल के दूध से बनाया गया है जिसमें कई चीजें मिलाई गई हैं. इसके बाद पूरी में ऊपर छत्तीसगढ़ की तीखी चटनी डाली गई है. इसके साथ ही इसमें चींटियों की एक विशेष टॉपिंग डाली जाती है.


 



 


वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट


इस वीडियो को instagram प्लेटफॉर्म पर @varuntotlani नाम के हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को अब तक 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों  ने इसे शेयर और लाइक भी किया. वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "क्या जरुरत थी पानी पूरी के साथ खिलवाड़ करने की". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई कहां से आते हैं ऐसे शेफ". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "पानी पूरी के नाम पर क्या खिला रहा है".एक अन्य यूजर वीडियो देखकर मजेदार कमेंट लिखा, "भैया मैं गंदे हाथ से पानीपूरी खा लूंगा लेकिन ये नहीं हो पाएगा".