Friendship Viral Video: दोस्ती कभी भी पैसों से नहीं खरीदी जा सकती और न ही किसी से कहकर सच्ची दोस्ती बनाई जा सकती है. जब आप एक ऐसे शख्स से मिलेंगे जो आपके हर पल साथ रहना चाहता हो और उसके साथ होने पर खुशी महसूस हो तो आप सच्ची दोस्ती निभाने के हकदार हैं. कहते हैं कि दोस्ती में लोग अपनी जान भी देने को तैयार होते हैं. कई दोस्त ऐसे भी होते हैं, जो अपने यार की खुशी के खातिर हर पल उनके साथ होना पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा है. जी हां, एक शख्स अपने दोस्त को आंख नहीं होने के बावजूद भी स्टेडियम में लेकर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सच्चे दोस्त ने कुछ ऐसे निभाई दोस्ती


इतना ही नहीं, शख्स ने अपने दोस्त को मैच के दौरान होने वाली सभी गतिविधियों के बारे में लगातार अपडेट देता रहा. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपने दोस्त को फुटबॉल मैच दिखाने के लिए स्टेडियम में लेकर आता है. उसे साथ में खड़ा करके फुटबॉल मैच के दौरान होने वाली सभी गतिविधियों के बारे में बताता है. आंख ना होने के बावजूद भी शख्स उतना ही आनंद ले पा रहा था, जितना आम लोग मैच देखकर आनंद लेते हैं. इस दौरान कैमरामैन ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोग हुए भावुक


शख्स की दोस्ती देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. आंख नहीं होने पर भी शख्स ने पूरी कोशिश की, कि उसका दोस्त भी उतना ही खुश हो सके, जितना वह खुद हो रहा था. दोस्ती की यह मिसाल हर किसी के लिए है. किसी भी हाल में उसका दोस्त साथ खड़ा होता है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 37 लाख लोगों ने लाइक किया है और करीब 4 करोड़ लोगों ने इसे देखा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर