US President Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के कमांडर कुत्ते ने एक और सीक्रेट सर्विस एजेंट को काट लिया. घटना 25 सितंबर को हुई और अधिकारी का घटनास्थल पर ही इलाज किया गया. यूएसएसएस के संचार प्रमुख एंथनी गुग्लिल्मी ने मीडिया को बताया, “कल (सोमवार) लगभग 8 बजे, एक सीक्रेट सर्विस यूनिफॉर्मड डिवीजन पुलिस अधिकारी फर्स्ट फैमिली पालतू जानवर के संपर्क में आया और उसे काट लिया गया. परिसर में चिकित्सा कर्मियों द्वारा अधिकारी का इलाज किया गया."गुग्लील्मी ने सीएनएन को यह भी बताया कि अधिकारी अब बेहतर कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूएस राष्ट्रपति के कुत्ते ने एजेंट को काटा


यह पहली बार नहीं है कि कमांडर डॉग ने किसी एजेंट पर हमला करके घायल किया हो. रूढ़िवादी निगरानी संस्था ज्यूडिशियल वॉच द्वारा शेयर किए गए इंटरनल ईमेल के अनुसार, इससे पहले जर्मन शेफर्ड ने कम से कम 10 सीक्रेट एजेंट्स को काटा है. ईमेल के अनुसार, कमांडर डॉग को व्हाइट हाउस में अपने नए परिवेश को अपनाने में परेशानी हुई. वह साल 2021 से साथ आया था.


पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं


नवंबर 2022 में, एक अधिकारी को कमांडर ने बांह और जांघ पर काट लिया था. बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. इस घटना के एक हफ्ते बाद, कमांडर ने एक अन्य एजेंट को काट लिया, जब वह जिल बाइडेन के साथ सैर पर निकला था. अक्टूबर 2022 से जनवरी 2023 तक कमांडर को काटने की छह अन्य घटनाएं हुई हैं.