Video Of 2 Haryanvi Bhabhi Viral: हरियाणवी गानों और हरियाणवी भाभियों के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बने रहते हैं. इनमें अक्सर उन्हें घर की छतों पर डांस करते या अपनी शानदार अदाओं से दर्शकों को मोहित करते हुए देखा जाता है. हाल ही में, एक वीडियो में 2 हरियाणवी महिला को लहंगे में बुलेट मोटरसाइकिल चलाते हुए देखा गया है. वे सड़क पर तेज गति से दौड़ रही थीं. एक भाभी बुलेट चला रही थीं और उनके साथ एक अन्य महिला भी सवार थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहंगा पहनकर बुलेट बाइक दौड़ा रही हैं


दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है जिसने सबका ध्यान खींचा है. वैसे यह वीडियो कुछ पुराना भी है, लेकिन फिर से वायरल होने पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसमें एक देसी अंदाज वाली भाभी लहंगा पहनकर बुलेट बाइक दौड़ा रही हैं और उनकी स्पीड देखकर तो हर कोई दांतों तले जीभ दबा ले. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.


 हल्का सा घूंघट.. चेहरे पर जबरदस्त मुस्कान


भाभी का देसी अंदाज देखकर तो हर कोई फिदा हो जाएगा! माथे का टीका, सिर पर हल्का सा घूंघट और चेहरे पर जबरदस्त मुस्कान, मानो ये दोनों सहेलियां सड़कों पर धूम मचाने निकली हों. पीछे बैठी सहेली भी उसी अंदाज में सजी-धजी है और दोनों की जोड़ी देखकर तो नज़र ही हटती नहीं. सबसे खास बात तो ये है कि भाभी जिस आत्मविश्वास के साथ बुलेट चला रही हैं, वो देखकर तो हर कोई दांतों तले जीभ दबा ले.



इतना ही नहीं बुलेट की रफ्तार देखकर तो हर कोई हैरान है. लग रहा है कि वीडियो बनाने वाला भी बाइक पर ही सवार था और इस पूरे सीन को कैमरे में कैद कर लिया. इतनी स्पीड में बुलेट दौड़ रही है मानो हवा को चीरती जा रही हो. ये वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से छा गया है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.