Groom Sister Dance: शादियां दूल्हे और दुल्हन के साथ-साथ उनके परिवारों के लिए भी शुभ अवसर होती हैं. यह दूल्हा और दुल्हन दोनों के भाई-बहनों के लिए एक विशेष दिन है जो अपने भाई-बहनों की नई जर्नी के लिए बेहद उत्साहित होते हैं. हाल ही में, एक दूल्हे की बहन का "शरारा शरारा" पर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल डांस वीडियो में, दुल्हन की बहन को शानदार काली साड़ी पहने और फिल्म 'मेरे यार की शादी है' से आशा भोंसले के गाने पर जोरदार थिरकते हुए देखा जा सकता है. उन्हें डांस कोरियोग्राफी का जलवा बिखेरते हुए देखा जा सकता है और दर्शक उनके लिए तालियां बजा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर दूल्हे की बहन ने किया धमाकेदार डांस 


जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के मौके पर नाते-रिश्तेदार आस-पास खड़े हुए हैं और दूल्हे के बहन को स्टेज पर डांस करने के लिए कहा जाता है. दूल्हे की बहन जैसे ही स्टेज पर जाती है तो लोग उनका डांस देखने के लिए डीजे फ्लोर को घेर लेते हैं. डीजे वाले बाबू बॉलीवुड का बेहद ही हॉट हिट सॉन्ग "शरारा शरारा" बजा देते हैं. म्यूजिक के बजते ही दूल्हे की बहन डांस करने शुरू करती हैं. काली रंग की साड़ी पहने दूल्हे की बहन बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने डांस करते वक्त ऐसे-ऐसे धांसू स्टेप्ट्स किए कि लोग तालियां बजाने लगे. डांस करते वक्त उनके चेहरे पर अलग ही ग्रेस देखने को मिला.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया. इस वीडियो को कुछ दिन पहले @sakshimaken ने शेयर किया था. अपलोड होने के बाद से इसे 66,500 से अधिक लाइक किया गया, जबकि इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. पेंसिल हील्स और साड़ी में उनकी परफॉर्मेंस कई लोगों को पसंद आई. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ओहह मॉय गॉड. उसने पेंसिल हील्स पहनी हुई है. इस डांस के लिए बहुत रिस्पेक्ट." एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "मैं इस रील पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सका, लेकिन हां आप वास्तव में आकर्षक लग रही हैं और आपके मूव्स भी" एक तीसरे यूजर ने कहा, "आप वास्तव में बेहद खूबसूरत हैं."