Principal Beating His Old Students: यादों को ताजा करने की कोशिश में, एक स्कूल के पूर्व छात्रों के एक समूह ने अनोखे तरीके से अपना री-यूनियन मनाने का फैसला किया. वह सभी अपने पूर्व प्रिंसिपल से डंडे से मार खाते हुए नजर आए. एक्स पर कृष्णा नाम के एक यूजर ने छोटी क्लिप शेयर की जिसमें स्कूल के री-यूनियन को मजेदार तरीके से रिकॉर्ड किया गया था. जहां एक व्यक्ति जो संभवतः स्कूल का प्रिंसिपल समझ आ रहा है, वह अपने पूर्व छात्रों को डंडे से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले ऐसा था नहीं था झंडा हमारा, क्यों बदले गए और क्या है इसका इतिहास?


टीचर, एडवोकेट और पुलिस अधिकारी बने छात्रों ने सफेद शर्ट और पैंट पहनी हुई थी और एक-एक करके अपने प्रिंसिपल के सामने पेश हुए. इसके बाद प्रिंसिपल ने सभी छात्रों को डंडे से पीटा, जिससे उनके शानदार स्कूल जीवन की यादें ताजा हो गईं.


 



 


एक्स यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह एक स्कूल के पुराने छात्रों का एक अजीब पुनर्मिलन है. कलेक्टर, पुलिस अधिकारी, डॉक्टर, अधिवक्ता, प्रिंसिपल, शिक्षक, व्यवसायी और स्कूल के मालिक हैं. उन सभी की एक इच्छा है. प्रिंसिपल को उन्हें अपने डंडे से पीटना चाहिए ताकि उन्हें अपने स्कूली जीवन को याद करने में मदद मिल सके. क्यों? क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे प्रिंसिपल के हाथों मिले डंडे के आशीर्वाद के परिणामस्वरूप अपने जीवन में बहुत ऊंचाइयों तक पहुंच गए हैं."


यह भी पढ़ें: चाय के साथ रस्क खाते हैं तो हो जाएं सावधान! धड़ाधड़ उल्टी दिला देने वाला Video आया सामने


वीडियो शेयर होने के बाद से इसे 366,000 से ज्यादा बार देखा गया और 4,000 से ज्यादा लाइक मिले हैं. कमेंट सेक्शन में इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह प्यारा है.. इतना प्यारा नजारा. पुराने अच्छे दिनों का स्कूली जीवन." एक अन्य ने कहा, "एक ही समय में प्यारा और बेवकूफी भरा." तीसरे ने कहा, "यह हल्का-फुल्का किस्सा शिक्षकों के अपने छात्रों के जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की बात को उजागर करता है. प्रिंसिपल के अनुशासनात्मक तरीके, जो अब अपनी सफलता का श्रेय उन अनुभवों को देते हैं." ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.