Coffee On Bycycle: सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत सारी मजेदार और एंटरटेनिंग चीजें देखने को मिल रही हैं. खूबसूरत गाने, क्रिएटिव चीजें बनाने से लेकर अनोखे खाने तक, सोशल मीडिया के दीवाने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लगभग सब कुछ ढूंढ सकते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स साइकिल पर घूमकर चाय-कॉफी बेच रहा होता है. वह शख्स अपनी साइकिल से सीधे तुर्की कॉफी बनाकर लोगों को डिलीवर कर रहा है. इस वीडियो में दाउद नूरी को दिखाया गया है जो चाय और कॉफी बेचते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में, नूरी साइकिल चलाते हुए तुर्की कॉफी बनाने का प्रॉसेस दिखा रहे होते हैं, ताकि कस्टमर्स को गरमा-गर्म और फ्रेश कॉफी मिल सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉफी बेचने का तरीका बहुत पसंद आया


ऑनलाइन यूजर्स को नूरी का ये अनोखा कॉफी बेचने का तरीका बहुत पसंद आया. इस वीडियो को अब तक करीब 3 लाख लोगों द्वारा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने नूरी की तारीफ की और उनकी इस आर्ट की बेहद ही सराहना की. एक यूजर ने मजाक में कहा, "इंस्टाग्राम के इतिहास में किसी ने भी इस तरह से साइकिल नहीं चलाई है." दूसरे यूजर ने नूरी के सामान को व्यवस्थित करने की तारीफ करते हुए कहा, "साइकिल में बंधे सामानों से चीजें निकालकर कॉफी बनाना भी कमाल बात है. ऐसा हर कोई नहीं कर सकता. ऐसा करने के लिए प्रैक्टिस की जरूरत होती है." 


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो ने कॉफी के शौकीनों का भी दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा, "मुझे भी चाहिए ऐसी चाय!" एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "जब आप लेट हो रहे हैं और ब्रेक नहीं ले सकते और कैफीन के बिना काम नहीं चल सकता. ऐसे में यह कॉफी सबसे बेस्ट हो सकती है." मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, नूरी और उनकी पत्नी एक साथ मिलकर साइकिल पर चलने वाले मोबाइल कैफे चलाते हैं और सड़क पर लोगों को चाय और कॉफी बेचते है. ऐसा करके वह अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं. लोग उसने बेहद ही प्रभावित हैं.