Dulha Dulhan Video On Social Media: शादी के कुछ मोमेंट्स शादी को और ज्यादा यादगार बना देते हैं. ऐसा ही एक मोमेंट इस शादी (Marriage) में भी कैद किया गया है. इस वीडियो में पंडित जी कहते हैं कि पिता के घर भी नहीं जा सकते हैं. इस बात पर दूल्हे का जवाब खूब ट्रेंड (Trend) कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे का गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर


पंडित जी ने दूल्हा-दुल्हन से कहा कि पिता के घर भी नहीं जा सकते हैं, अगर जाना होगा तो पति (Husband) से पूछना होगा. इस पर दूल्हे ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद मेहमान और वीडियो देखने वाले यूजर्स हंसने लगे. आप भी इस वीडियो में दूल्हे के गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) को देखें...



दूल्हे के जवाब से पंडित जी भी चौंक गए होंगे 


दूल्हा अचानक से बोलता है कि मैं कहता हूं तू (Bride) कभी भी जा लेकिन मेरी बस एक शर्त है. इस पर सभी के कान खड़े हो जाते हैं कि आखिर दूल्हा क्या शर्त रखने वाला है. दूल्हा (Groom) अपनी बात को पूरा करते हुए कहता है कि मेरी शर्त है कि कम से कम एक महीने के लिए जाएगी. दूल्हे की इस बात पर सभी को हंसी आ जाती है. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 8.5 मिलियन लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. लगभग एक हजार लोगों (Social Media Users) ने इस वीडियो पर अपने कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शंस भी दिए हैं. 


ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर