Viral Entertaining Story: फ्रैंसिस्का बॉर्डियर (Francesca Bourdier) ने यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस से पढ़ाई की है. महामारी के दौरान फ्रैंसिस्का की पढ़ाई ऑनलाइन मोड (Online Mode) में ही हुई. ऐसे में जब भी वो लैपटॉप खोलती थी तो उसकी बिल्ली सूकी (Suki) भी उसके साथ ही लैपटॉप के आगे बैठ जाया करती थी. 


बिल्ली भी देती थी साथ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन क्लासेस में बिल्ली (Cat) भी एक स्टूडेंट की तरह ही बैठी रहती थी और क्लासेस को अटेंड करने में अपनी मालकिन का पूरा साथ देती थी. बिल्ली की मालकिन के मुताबिक उसकी बिल्ली उसे एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती है, फिर चाहे उसकी ऑनलाइन क्लासेस (Online Classes) ही क्यों ना हों.


ये भी पढें: स्टेज पर खड़ा शख्स बस गाना गाने ही वाला था कि ऐसे खुल गई उसकी पैंट, देखें फनी VIDEO 


सुनती थी सारी बातें


बिल्ली की मालकिन बताती है कि जब भी वो अपनी क्लासेस अटेंड करती थी तब बिल्ली उसके लैपटॉप (Laptop) के पास ही बैठ जाती थी. ऐसा लगता था कि बिल्ली ध्यान से हर एक लेक्चर को समझना चाहती है. और यही कारण है कि जब फ्रैंसिस्का बॉर्डियर का ग्रैजुएशन डे (Graduation Day) आया तो वे उसे भी अपने इस खास दिन में साथ में लेकर गई. अपनी मालकिन की तरह ही बिल्ली भी खास ड्रेस में सेरेमनी (Ceremony) को अटेंड करने गई थी.



ये भी पढें: दुल्हन ने रात में की खुशी-खुशी शादी, सुबह होते ही तोड़ दिया रिश्ता और कहा दूल्हे की...


बिल्ली भी तैयार होकर गई 


बिल्ली ग्रैजुएशन की ड्रेस और कैप में काफी ठाठ से बैठी हुई दिखाई दे रही है. इस क्यूट मोमेंट को फ्रैंसिस्का ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो के जरिए शेयर किया. इस फोटो को कई यूजर्स ने लाइक (Likes) भी किया. हालांकि बिल्ली को कोई ग्रैजुएशन की डिग्री नहीं मिली लेकिन इस तरह से फंक्शन को अटेंड करना ही काफी बड़ी बात है. 


LIVE TV