Trending Video On Instagram: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो ने धमाल ही मचा दिया है. इस वीडियो में एक कुत्ते की बहादुरी (Courage) देख हर कोई हैरान है. दरअसल इस वीडियो (Trending Video) का नजारा ही कुछ ऐसा है कि आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो पाएगा.


बेफिक्री से घूम रहा कुत्ता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वायरल वीडियो में एक क्यूट सा लैब्राडोर (Labrador) खतरनाक बाघों के बीच बेफिक्री से घूम रहा है. इस कुत्ते के चेहरे पर जरा सा भी खौफ नहीं है. ऐसा लग रहा है जैसे कि ये कुत्ता इन बाघों को कब से जानता हो. पोस्ट (Instagram Post) के मुताबिक, कुत्ते ने इन बाघों को बचपन में अपना दूध पिलाया है. 



ये भी पढें: 7D Floor: नहीं देखी होगी ऐसी जमीन जिसमें तैर रहा हो शख्स, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश


बाघ कुत्ते को समझते हैं मां!


पोस्ट में लिखा गया है कि बचपन में दूध (Milk) पिलाने की वजह से बाघों को लगता है कि ये लैब्राडोर ही उनकी मां है. ऐसा कोई वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा. एक बेखौफ कुत्ता जिसे जंगल (Forest) के इतने खतरनाक जानवरों का भी कोई डर नहीं है. बाघों के लिए भी कुत्ते को नुकसान पहुंचाना संभव नहीं है क्योंकि सभी ने इसे मां (Mother) का दर्जा दिया हुआ है. 


ये भी पढें: UP Police कांस्टेबल ने तपती गर्मी में बंदरों को खिलाया 'टेस्टी आम', Video हुआ वायरल


वीडियो हुआ वायरल


ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रहा है. ऐसे में इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज (Views) मिल चुके हैं और इसे 52 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. इतना ही नहीं 300 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट (Comments) भी किया है. 



LIVE TV