Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर (Share) किया गया है जिसमें एक शख्स को नोट उड़ाते हुए देखा जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये किसी शादी (Wedding) में एक मेहमान है और शादी की खुशी को मनाने के लिए ऐसा कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोग रह गए दंग 


इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, गहरी सोच में चले जा रहा है. इसका कारण है कि इस शख्स ने छोटी-मोटी रकम (Amount) नहीं उड़ाई है बल्कि 500 के नोटों को हवा में उड़ा दिया. देखने से लग रहा है कि इस शख्स के पास कितना पैसा (Money) होगा जो इसने बिना सोचे समझे पैसे उड़ा दिए. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: तालाब में खुदाई के दौरान दिखी शिवलिंग जैसी आकृति! पूजा के लिए उमड़े शिवभक्त


महज 30 सेकंड का वीडियो


इस 30 सेकंड के वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है. जहां एक तरफ भारत (India) में ऐसे लोग हैं जिन्हें दो वक्त की रोटी तक नसीब नहीं हो पाती तो दूसरी तरफ ऐसा तबका भी है जो बिना सोचे समझे बस अपने अजीबो-गरीब शौक के लिए पैसे उड़ा देता है. सोचने वाली बात है कि इतने पैसों से कितने लोगों का भला हो सकता था. इस पर कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी है. 


ये भी पढें: Viral: इस देश में मिली दुनिया की सबसे बड़ी मछली, वजन जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन


नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो


इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि गुलजार हाउस चारमीनार में शादी समारोह बारात (Marriage Procession) के दौरान हवा में 500 रुपये के नोट उड़ाए गए. रात के समय में काले आसमान में इस तरह से उड़ते नोट शायद ही आपने कभी देखे होंगे. 


LIVE TV