नई दिल्ली: Viral News: हम सभी को किसी न किसी जानवर से डर जरूर लगता है. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो छिपकली या मकड़ी (Spider Phobia) को देखकर चीखने-भागने लग जाते हैं. इनका खौफ इस लिमिट का होता है कि अगर कमरे में छिपकली या मकड़ी है तो ये दूर-दूर तक भी नजर नहीं आएंगे. फेसबुक (Facebook) पर एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो मकड़ी को देखकर ऐसे चिल्लाई कि पुलिस बुलवानी पड़ गई. देखिए फनी वीडियो (Funny Video).


महिला ने जमकर मचाया बवाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर एक महिला की कहानी वायरल (Viral News) हो रही है. यह मामला स्कॉटलैंड के लिविंगस्टन (Livingston, Scotland News) का है. एक अपार्टमेंट में रहने वाली होली हंटर (Hollie Hunter) नाम की महिला ने पूरा घर सिर पर उठा लिया था. दरअसल, उसके कमरे में मकड़ी आ गई थी. उससे बचने के लिए वह लगभग 40 मिनट तक बेड के नीचे छिपी रही. उसके बाद भी मकड़ी नहीं गई तो होली हंटर ने चीखना शुरू कर दिया.



पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस


होली हंटर के घर से चीखने की आवाजें सुनकर पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. उन्हें लगा कि कहीं उसके घर में गुंडे न आ गए हों. इसीलिए उन्होंने बिना देर किए पुलिस (Police Verification) को कॉल करके बुला लिया. पुलिसवाले पूरी तैयारी के साथ दो गाड़ियों में आए लेकिन फिर मामला जानकर चौंक गए.


यह भी पढ़ें- सालियों ने किया जीजाजी के साथ प्रैंक, स्टेज पर ऐसे साथ आए दूल्हा-दुल्हन


खत्म करना होगा फोबिया


होली हंटर की मदद करने के लिए पुलिसवालों ने उस मकड़ी को मारकर फेंक दिया. साथ ही उसे अपने फोबिया (Spider Phobia) से निजात पाने की सलाह भी दी. अगले दिन अखबारों में खुद की खबर पढ़ते हुए होली को यकीन ही नहीं हुआ.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें