Viral Girl Dancing On Cycle: हाथ छोड़कर सड़क पर साइकिल चलाना खतरे से खाली नहीं होता, लेकिन कुछ लोग अपना स्टंट दिखाने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं. हालांकि, प्रतिभा एक ऐसी चीज है जो हर किसी में जन्मजात होती है. प्रत्येक व्यक्ति के पास किसी न किसी रूप में प्रतिभा जरूर होती है. यदि कोई शख्स डांस में अच्छा है, तो कोई सिंगिंग में अच्छा है, लेकिन किसी भी प्रतिभा को नोटिस करने के लिए किसी न किसी मंच की जरूरत होती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आने के बाद लोगों को एक अच्छा प्लेटफॉर्म मिल गया है. अपनी या किसी और की प्रतिभा को दिखलाना अब बहुत आसान हो गया है. एक लड़की स्टंट ने थोड़ा हटकर साइकिल पर डांस करने की कोशिश की, जो अब काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइकिल चलाते हुए डांस करती लड़की हुई वायरल


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपना टैलेंट साइकिल पर दिखला रही है. उसने पारंपरिक पोशाक पहना हुआ है और फिर साथ ही में साइकिल भी चला रही है. बॉलीवुड फिल्म 'दिल है तुम्हारा' के पॉपुलर सॉन्ग 'दिल लगा लिया...' पर लिप सिंक कर रही है. गाने को अलका याग्निक और उदित नारायण ने प्लेबैक किया है और इसे नदीम श्रवण ने कंपोज किया है. सड़क पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते हुए डांस करने का अनुभव हर किसी के पास नहीं होता. गाने पर लिप सिंक के अलावा इस तरह का डांस हर किसी के बस की बात नहीं.


 



 


सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


चलती हुई साइकिल पर एक्टिंग करते समय समय लड़की बेहद ही सहज और आत्मविश्वासी दिखाई दी. उसने गाने के साथ अच्छे से तालमेल बिठा लिया. उसने साइकिल के हैडंल को एक बार भी नहीं पकड़ा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर @iamsecretgirl023 नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मैंने तुमसे प्यार करके”. एक दिन के भीतर ही इस वीडियो को करीब 42 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि दो लाख 68 हजार लोगों ने इस वीडियो को देखा. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "अरे वाह, कितना स्ट्रगल करती हो तुम ऐसे वीडियो बनाने के लिए."


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं