Cute Girl Wearing Saree: इंस्टाग्राम रील्स का फैशन (Fashion) आज कल सबके दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है. ऐसे में छोटे-छोटे बच्चे (Kids) भी कहां पीछे रहने वाले थे. यूथ के साथ-साथ छोटे बच्चे भी अपनी एक्टिविटीज से फेमस (Famous) हो जाते हैं. 


बच्चों की मासूमियत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों की मासूमियत किसी भी पत्थर दिल इंसान को पिघलाने की क्षमता रखती है. बेफिक्र सी आंखें, किसी के लिए मन में कोई बैर या भेदभाव नहीं, सबके लिए मन में ढेर सारा प्यार ही बच्चों (Children) की परिभाषा है. कुछ बच्चे खुद के ही फेवरेट होते हैं. ऐसी ही एक बच्ची के वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा कछुआ, इसकी लाल आंखों ने लोगों को बनाया दीवाना


शीशे में खुद को देख खुश होती बच्ची


वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने साड़ी (Saree) पहनी है और वो खुद को इस ड्रेस में देख थोड़ी कंफ्यूज नजर आ रही है. शायद उसने खुद को पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा. वो शीशे (Mirror) को भी छूकर देखती है. वीडियो के अंत में उसकी मुस्कुराहट ये बताती है कि उसे अपना ये रूप काफी पसंद आया. इतना ही नहीं इस बच्ची के वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढें: चिंपांजी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा, Zoo जाने के नाम से ही पकड़ लेगा अपने कान


वीडियो हो रहा वायरल


इंस्टाग्राम (Instagram) पर महज कुछ ही सेकंड्स का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस छोटी सी बच्ची को क्यूट कह रहे हैं. 


LIVE TV