Frog Weight Lifting In Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियोज हमें एंटरटेन (Entertain) करते हैं तो कुछ हमें हंसने पर मजबूर भी कर देते हैं. ऐसे में अगर आप एक मेंढक को वेट लिफ्टिंग (Weight Lifting) करते हुए देखें तो आप भी चौंक उठेंगे. 


मेंढक ने की एक्सरसाइज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेंढक (Frog) ऐसे वेट लिफ्टिंग कर रहा है जैसे कि किसी जिम में हो. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है, ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी. इस वीडियो को देखकर हर कोई ठहाके लगा रहा है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को देखें... 



ये भी पढें: इन बच्चों की ड्रामेबाजी जीत लेगी आपका दिल, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट


कुछ लोगों ने किया ट्रोल


कुछ यूजर्स (Social Media Users) ने इस वीडियो में मेंढक के साथ ऐसा करना शर्मनाक बताया. कुछ ने कहा कि सब हंस तो रहे हैं लेकिन गौर से देखें कि किस तरह मेंढक के हाथों को टाइट रस्सी से बांधा हुआ है. मेंढक की परेशानी किसी को दिखाई नहीं दे रही है. एक यूजर ने कहा कि मासूम जानवर (Innocent Animal) को तकलीफ देते हुए शर्म आनी चाहिए. 


ये भी पढें: ऑस्ट्रेलियाई लड़की ने 10 मिनट में बनाई 'भेलपुरी', टेस्ट करते ही जज ने कहा कुछ ऐसा


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को कुछ ने पसंद किया तो कुछ ने ट्रोल. लेकिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. इसके अलावा इस पर 150 से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट्स (Comments) भी किए हैं. 


LIVE TV