ऑस्ट्रेलियाई लड़की ने 10 मिनट में बनाई 'भेलपुरी', टेस्ट करते ही जज ने कहा- WOW! ये कैसे बनाया, मुझे भी बताओ
Advertisement
trendingNow11217990

ऑस्ट्रेलियाई लड़की ने 10 मिनट में बनाई 'भेलपुरी', टेस्ट करते ही जज ने कहा- WOW! ये कैसे बनाया, मुझे भी बताओ

Bhelpuri In Masterchef Australia: क्या आपने कभी विदेशियों का भेलपुरी का स्वाद लेने के बाद का रिएक्शन वीडियो देखा है? अगर नहीं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए. मास्टरशेफ ऑस्ट्रिलया में भेलपुरी बनाया गया, जानें फिर क्या हुआ.

ऑस्ट्रेलियाई लड़की ने 10 मिनट में बनाई 'भेलपुरी', टेस्ट करते ही जज ने कहा- WOW! ये कैसे बनाया, मुझे भी बताओ

Masterchef Australia Judges Blown Away By Bhelpuri: यह एक-दो नहीं कई बार साबित हो चुका है कि भारतीय व्यंजन हर किसी के मुंह में पानी ला देते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दुनिया के किस हिस्से से हैं, आपको भारत का स्वाद जरूर पसंद आएगा. मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया (Masterchef Australia) का भी यही हाल था. शो के जजों को एक भारतीय स्नैक बेहद पसंद आया, जिसका हम अक्सर आनंद लेते हैं. भारतीयों के लिए यह स्नैक बहुत आम है लेकिन इस डिश ने मास्टरशेफ जजों के होश उड़ा दिए. यह कुछ और नहीं बल्कि हमारी पसंदीदा भेलपुरी है.

भेलपुरी बनाकर दुनियाभर में छाई ये महिला

कंटेस्टेंट सारा टॉड ने शो के एक राउंड में भेलपुरी बनाई, जिसके लिए उन्हें चीजों को तेजी से पूरा करना था. हर कोई जानता है कि भेलपुरी कितनी स्वादिष्ट होती है और इसे बनाने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है. भले ही यह व्यंजन लाजवाब है लेकिन अधिकांश भारतीयों के लिए, यह एक ऐसा नाश्ता है जिसे शब्दों से नहीं बयां किया जा सकता है. इसको टेस्ट करने के बाद ही मालूम चलेगा. कुछ ऐसा ही मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया (Masterchef Australia) में देखने को मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SARAH TODD (@sarahtodd)

 

टेस्ट करने के लिए जज भी रह गए हैरान

बताते चलें कि सारा एक भारतीय ऑस्ट्रेलियाई और एक सेलिब्रिटी शेफ हैं. वह शो के इस 16वें सीज़न में कुछ भारतीय व्यंजनों के साथ जजों के होश को उड़ाने के लिए वापस आई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पूरी स्टोरी शेयर की. शो से अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि कैसे जजों ने उन्हें 10 मिनट में स्वादिष्ट पकवान बनाने के लिए कहा और उनके दिमाग में सबसे पहले भेलपुरी आई. जैसे ही जज ने टेस्ट किया तो उन्होंने कहा कि यह 10 मिनट में तैयार किया बेहद ही टेस्टी फूड है. इसे कैसे बनाया गया, मुझे भी जानना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SARAH TODD (@sarahtodd)

 

भेलपुरी को लेकर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

सारा द्वारा अपनी कहानी शेयर करने के बाद जज की प्रतिक्रियाओं और मास्टरशेफ में भेल पुरी को देखकर देसी इंटरनेट पर छा गया. कुछ ने तैयारी के समय का मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारतीय भेलपुरी दुकानदार इसे 1 मिनट में तैयार कर देगा, जबकि अन्य ने कहा कि भारत में हजारों लोग हर शाम केवल 20 रुपये में मास्टरशेफ लेवल की डिश बना रहे हैं.

Trending news