Spiderman Begging At Railway Station: मुंबई के कल्याण जंक्शन पर एक अनोखा वाकया हुआ, जब एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने स्पाइडर-मैन के कपड़े पहनकर भिखारी बनकर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की. यह प्रैंक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें वह पॉपुलर सुपरहीरो की लाल और नीली ड्रेस पहने हुए स्टेशन की सीढ़ियों के नीचे बैठा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर shaddyman98 ने पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन था, "स्पाइडमैन को दे दो भाई को."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पिद्दी सी गिलहरी ने निकाली तेंदुए की अकड़! पेड़ पर ऐसे दौड़ाया जैसे कोई बंदर; वीडियो हुआ वायरल


कल्याण जंक्शन पर 'स्पाइडर-मैन' का अनोखा प्रैंक


इस वायरल वीडियो की शुरुआत उस युवक के साथ होती है जो स्टेशन पर बैठा है, और ऐसा लग रहा है कि उसका टारगेट यात्रियों का ध्यान आकर्षित करना है. वह बिजी रेलवे परिसर में बैठे-बैठे पैसे की मांग करते हुए देखा जा सकता है. यह सीन कई लोगों के लिए मनोरंजक था, लेकिन कुछ ने इसे पब्लिक प्लेस स्थान पर इस तरह की हरकतें करने पर नैतिकता पर सवाल उठाया और इसे निगेटिव कहा. दरअसल, इसमें स्पाइडर-मैन की ड्रेस में एक शख्स भीख मांगता हुआ दिखाई दे रहा है.


 



 


यह भी पढ़ें: मौत से पंगा लेने चला था टूरिस्ट, 'राक्षसी' मछली ने सिखाया ऐसा सबक; दोबारा कभी नहीं करेगा ऐसा


इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो


कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो को मजेदार पाया, जबकि अन्य ने इस तरह के कंटेंट बनाने के पीछे सिर्फ पॉपुलैरिटी बताया. कई लोगों का मानना था कि कुछ इन्फ्लुएंसर्स सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. एक यूजर ने कहा, "स्पाइडर-मैन का ऐसा रूप मैंने कभी नहीं देखा होगा." दूसरे यूजर ने व्यंग्य में लिखा, "हमें कल्याण में स्पाइडर-मैन मिला." तीसरे यूजर ने कहा, "स्पाइडर-मैन की वैल्यू अन्य देशों में 100% है, जबकि भारत में 0%." वीडियो में दिखाई दे रहा यह युवा न केवल अपनी वेशभूषा में है, बल्कि वह स्टेशन पर आने-जाने वाले लोगों से मजाक भी कर रहा.