Mosquito Being Torture: हम सब तो ये जानते ही हैं कि शाम ढलने के बाद जैसे ही आप आराम से बिस्तर में घुस चुके होते हैं तो तभी मच्छर अपना सितम ढाने लगता है. मच्छर की भनभनाहट वाली तेज आवाज, जो छोटा दुश्मन ही नजर आता है. वह सबसे शांत इंसान को भी पागल कर सकता है. लेकिन इस बार एक इंटरनेट यूजर ने हार न मानने का फैसला किया. इस लड़ाई में हथियार क्या होगा? एक सिरिंज. लगता है इस बार मच्छरों को उनकी ही भाषा समझाने वाला कोई मिल गया है. सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए एक वीडियो में एक गुमनाम शख्स ने मच्छरों को सबक सिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने मच्छर संग किया टॉर्चर


ये वाकई हैरान करने वाला है, और कुछ लोगों को शायद थोड़ा डरावना भी लगेगा. वीडियो की शुरुआत ही रोंगटे खड़े कर देती है. किसी भी ऐसे इंसान के लिए जो कभी मच्छरों की वजह से अपनी नींद खो चुका है, वह इसे देखकर थोड़ा राहत महसूस करेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मच्छर एक सिरिंज के अंदर फंसे हुए हैं, उसी खोखले हिस्से में जहां आमतौर पर दवा डाली जाती है. नहीं, ये कोई मलेरिया का इलाज नहीं, बल्कि एक परेशान शख्स ने मच्छरों को सजा देने का एक अनोखा तरीका है. मच्छर उस सिरिंज के खुले सिरे से बाहर निकलने के लिए पागल हो रहे हैं, लेकिन कैमरा वाला शख्स उन्हें एक भयानक बिल्ली-चूहे का खेल खिला रहा है.


 



 


सिरिंज से कुछ ऐसे कर डाला टॉर्चर


वह सिरिंज को दबाता है, तो मच्छर समझते हैं कि वो जीत गए, लेकिन तभी वो अपना अंगूठा सिरे पर रख देता है, जिससे एक वैक्यूम बनता है और बेचारे मच्छर वापस अंदर फंस जाते हैं. ये आजादी और कैद का एक क्रूर नाच है, और सोशल मीडिया की नजरें हट ही नहीं रही हैं. कुछ लोगों को ये देखकर हंसी आ रही है, कुछ घबरा रहे हैं, कुछ को इस क्रूरता से दिक्कत हो रही है. हर किसी का नजरिया अलग है, मगर एक बात तो पक्की है, ये वीडियो इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है. कई सारे लोगों ने वीडियो देखकर अपने रिएक्शन दिए.