Funny Wedding Video: आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी हंसाते हैं तो कभी रुलाते हैं. सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसी वीडियो बहुत जल्दी वायरल होती है जिनमें एक्टिंग नहीं बल्कि रियल घटना होती है. इन दिनों एक क्रिश्चियन दुल्हन की शादी का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन हाथ में गुलदस्ता लिए स्टेज की ओर जाती है, तभी एक शख्स गुलाटी मारते हुए आता है और दुल्हन से टकरा जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन से टकराया शख्स


इस शख्स से टकराकर स्टेज पर जा रही दुल्हन धड़ाम से गिर जाती है. विडियो यहीं खत्म नहीं होता है, जैसे ही दुल्हन को उठाया जाता है थोड़ी देर बाद वह फिर से उस इंसान से टकराकर गिर जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.


वीडियो देखकर हो जाएंगे लोट-पोट


इस वीडियो को टीजी फिल्म्स नाम के चैनल ने शेयर किया है लोगों के इस वीडियो पर बहुत कमेंट आ रहे हैं कॉमेडी से भरा हुआ ये वीडियो देखकर हर किसी का हंस-हंसकर पेट दुखने लगेगा.



चर्चा में बनी है ये शादी


शादी तो हमेशा यादों पर चर्चा में रहती ही है, लेकिन अगर शादी में कोई अजीब घटना घट जाए, तो ऐसी शादी हमेशा के लिए यादगार बन जाती है. खासकर अगर ऐसी चीजों का वीडियो बना लिया जाए तो वो विडियो किसी से बचकर नहीं रह सकता है. सोशल मीडिया से चर्चा सब में फेल ही जाती है, क्रिश्चियन दुल्हन की शादी भी चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी का ये कॉमेडी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर