Virat Kohli Gesture For Dean Elgar: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का दूसरा टेस्ट मैच केप टाउन में खेला जा रहा है. दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन कई सारे मोमेंट देखने को मिले और कई सारे रिकॉर्ड्स भी टूटे, लेकिन एक चीज जो लोगों को काफी अच्छी लगी वह थी क्रिकेट के लीजेंड खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) का बेहतरीन जेस्चर, जिसकी पूरी दुनिया कायल है. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी डीन एल्गर यह अपना आखिरी आखिरी इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इस मैच में वह एक स्टैंड बॉय कप्तान की भी भूमिका निभा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीन एल्डर की विदाई में विराट का जेस्चर


टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरी इनिंग में डीन एल्गर 12 रन पर मुकेश कुमार का शिकार बने. विराट ने ही उनका कैच लिया. जैसे ही वह पवेलियन की तरफ लौटने लगे तो भारतीय दर्शक और मुकेश कुमार जश्न मनाने लगे. इस पर विराट कोहली ने बेहतरीन जेस्चर दिखलाया. उन्होंने इशारे से दर्शक में बैठे लोगों को जश्न मनाने के बजाय उनके लिए रिस्पेक्ट देने के लिए कहा. ऐसा लगा कि वह इशारे से कह रहे हैं कि सेलिब्रेट मत करो, इसके बजाय रिस्पेक्ट करो. इतना ही नहीं, विराट कोहली ग्राउंड पर दौड़े-दौड़े डीन एल्गर के पास आए और फिर उन्हें गले लगाकर रिस्पेक्ट दिया.


 



 



 



 



 


मुकेश कुमार ने आखिर में दी ऐसी विदाई


इतना ही नहीं, इसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने उनका अभिवादन किया और फिर हाथ मिलाकर उन्हें शुभकामनाएं दी. वीडियो क्लिप में एक और चीज जो गौर करने वाली थी, वह यह थी कि भारतीय गेंदबाज मुकेश कुमार उनका अभिवादन करना भूल गए थे. हालांकि, जैसे ही डीन एल्गर बाउंड्री के पास पहुंचने वाले थे तो वह दौड़े-दौड़े आए और फिर एल्गर से हाथ मिलाकर उनकी विदाई की शुभकामनाएं दी. विराट कोहली के इस जेस्चर को एक्स पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस क्लिप को काफी शेयर कर रहे हैं.