Bride Groom Dance Video: आपने अक्सर शादियों में डांस किया होगा. ट्रेंड के हिसाब से तो दूल्हा-दु्ल्हन समेत उनके रिश्तेदार भी शादी के फंक्शंस के लिए डांस सीखते हैं. लेकिन कुछ लोग इतना जोरदार डांस करते हैं कि उन्हें किसी कोरियोग्राफर (Choreographer) की जरूरत ही नहीं पड़ती. इस दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा-दुल्हन ने बनाए फैन


वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) अपने शादी के जोड़े को पहनकर गजब ढा रहे हैं. दुल्हन की अदाएं और दूल्हे का स्वैग (Swag) दोनों ही एक दूसरे के साथ अच्छा खासा कॉम्बिनेशन बना रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...  



किया जोरदार डांस


दोनों ने पुष्पा (Pushpa) के फेमस गाने 'ऊं अंटावा' पर जबरदस्त डांस किया. इस डांस को देखकर शादी में आए सभी मेहमान (Wedding Guests) भी काफी एक्साइटेड हो गए. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.


वीडियो ने खूब व्यूज बटोरे


इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर